Tuesday, December 6, 2022
HomeAll Statesसिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद मुंबई पुलिस ने बढ़ाई सलमान खान...

सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद मुंबई पुलिस ने बढ़ाई सलमान खान की सुरक्षा, 2018 में लॉरेंस बिश्नोई दे चुका जान से मारने की धमकी

Date:

इंडिया न्यूज़, Bollywood News: पंजाब के गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद बॉलीवुड़ एक्टर सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सलमान खान की सुरक्षा सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद मिले एक सीक्रेट इंटेल के बाद उठाया गया है। सलमान के साथ अब इनके पर्सनल बॉडीगार्ड के अलावा उनके साथ मुंबई पुलिस के 6 सिपाही भी इनके साथ रहेंगे। मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस गैंग के गोल्डी बरार ने ली है।

Mumbai Police Beefs Up Salman Khan Security After Sidhu Musewala Murder

बता दे की सलमान खान को इसी गैंग से कुछ साल पहले 2018 में जान से मारने की मिल चुकी है। इसी वजह से मूसेवाला की हत्या के बाद सलमान खान की सूरक्षा बढ़ाई गई है। मुंबई पुलिस के अधिकारी का कहना है की हमने सलमान खान की सुरक्षा बढ़ाई है। मुंबई पुलिस इनके निवास स्थान के आस पास ही रहेगी ताकि इनकी जान को किसी भी प्रकार का कोई खतरा न हो।

काला हिरण मामले में लॉरेंस ने दी थी सलमान को धमकी

Mumbai Police Beefs Up Salman Khan Security After Sidhu Musewala Murder

सलमान खान पर काला हिरण के मामले में दर्ज केस के चलते ही लॉरेंस बिश्नोई ने इन्हें 2018 में जान से मारने की धमकी दी थी क्योंकि लॉरेंस काला हिरण को पवित्र मानकर इसकी पुजा करते है। इसी मामले को लेकर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को जोधपुर में जान से मारने की धमकी दी थी। जिसके बाद उनकी सुरक्षा को बढ़ा दिया गया था और अब एक बार फिर सलमान खान की सुरक्षा को फिर से बढ़ाया गया है।

ये भी पढ़े : सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरोपी लॉरेंस गैंग को दिल्ली के गैंगस्टर नीरज बवाना ने दी जान से मारने की धमकी

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories