Tuesday, November 29, 2022
HomeAll Statesपबजी को लेकर मां को गोलियों से भूना

पबजी को लेकर मां को गोलियों से भूना

Date:

इंडिया न्यूज, Lucknow News : लखनऊ में दिल दहला देने वाला एक मामला सामने आया है। जी हां, यहां पबजी गेम के आदी एक नाबालिग बेटे ने अपनी मां की गोलियां मारकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं, उसके शव के साथ दो दिन-तीन रात तक रहा। शव से दुर्गंध न आए इसलिए वह रूमप्रेशनर भी छिड़कता रहा। आरोपी ने छोटी बहन को धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो वह उसे भी मार देगा। पुलिस के मुताबिक पति सेना में सुबेदार मेजर (जेसीओ) के पद पर आसनसोल में तैनात है। उनको सूचना दी गई है।

पिता की लाइसेंसी पिस्तौल से किया मर्डर

एडीसीपी पूर्वी कासिम आब्दी ने जानकारी देते हुए बताया कि नवीन के परिवार में पत्नी साधना सिंह, 16 साल का बेटा और 9 साल की बेटी है। तीनों पीजीआई में निर्मित मकान में रहते हैं। मां बच्चे को अधिक पबजी खेलने को लेकर रोकती थी इसीलिए बच्चा काफी अग्रेसिव रहता था। शनिवार रात को साधना दोनों बच्चों के साथ कमरे में सो रही थी कि रात 3 बजे बेटे ने पिता की लाइसेंसी पिस्तौल उठाई और अपनी मां के सिर में गोली मार दी। इस वारदात में साधना की मौके पर ही मौत हो गई।

बेड पर खून से सना शव और पिस्तौल मिली

साधना का शव जिस बेड पर पड़ा था। वहीं पर पति नवीन का लाइसेंसी पिस्तौल भी पड़ा था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने कहा कि हत्या शनिवार रात में की गई थी। किसी को मालूत न हो इसको लेकर बच्चे ने कमरे में दुर्गंध को दूर करने के लिए रुम फ्रेशनर व डिओड्रेंट का इस्तेमाल भी किया, फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें :भारत में कोरोना बम फूटा, आज आए 5 हजार से ज्यादा केस

Connect With Us : Twitter Facebook

 

Latest stories

Related Stories