Friday, September 30, 2022
HomeAll Statesअयोध्या में आखिर कार कैसे नहर में गिरी और इतने लोग मारे...

अयोध्या में आखिर कार कैसे नहर में गिरी और इतने लोग मारे गए

Date:

अयोध्या में आखिर कार कैसे नहर में गिरी और इतने लोग मारे गए

इंडिया न्यूज, अयोध्या।
अयोध्या (Ayodhya Accident News) के पूरा कलंदर थाना क्षेत्र के रंगोली के पास गुरुवार देर रात करीब 10:30 बजे एक बड़ा हादसा हो गया। बता दें कि बारात से लौटते समय एक कार नहर में जा गिरी। जिस कारण जहां तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिनको अस्पताल में दाखिल करवा दिया गया है। वहीं जैसे ही हादसा हुआ तो राहगिरों ने पुलिस का सूचित किया और पुलिस ने मौके से कार से शवों को नहर से निकलवा अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

ये लोग थे कार में सवार

जानकारी के अनुसार जिस समय कार नगर में गिरी उस समय कार में विजय पांडे पुत्र (28) अमरनाथ पांडे निवासी बैरमपुर, श्रवण पांडे (31) पुत्र राजेंद्र प्रसाद पांडे, अरविंद कुमार (42) पुत्र अनिरुद्ध कुमार, थाना इब्राहिमपुर, जिला अंबेडकर नगर, अतुल पांडे (25) पुत्र राम शंकर पांडे और रवि (23) पुत्र विष्णु, सवार थे। ये सभी लोग बारात में आए थे। बारात से लौटते समय रात को हादसा हो गया।

इन लोगों की मौत

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि हादसे में अतुल पांडे, रवि शर्मा व श्रवण पांडे की मौत हो गई जबकि विजय कुमार पांडे और अरविंद कुमार को बचा लिया गया है। प्रभारी निरीक्षक ने यह भी बताया कि घायल व मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। मौके पर वरिष्ठ अधिकारी मौजूद है।

यह भी पढ़ें : पानीपत में श्री गुरु तेग बहादुर जी के 400वें प्रकाश पर्व पर पहुंचेंगे लाखों श्रद्धालु, चलाया सफाई अभियान

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories