Tuesday, December 6, 2022
HomeAll Statesसिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरोपी लॉरेंस गैंग को दिल्ली के गैंगस्टर...

सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरोपी लॉरेंस गैंग को दिल्ली के गैंगस्टर नीरज बवाना ने दी जान से मारने की धमकी

Date:

इंडिया न्यूज़, Sidhu Moosewala Latest Update: पंजाब के मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद पुरे पंजाब में डर का माहौल बना हुआ है। मूसेवाला की मौत पर दिल्ली के नीरज बवाना ने लॉरेंस गैंग को धमकी दी है। नीरज बवाना गैंग ने सिद्धू मूसेवाला की मौत का बदला हम लेंगे बवाना गैंग ने सोशल मिडिया पर पोस्ट के जरिए ये धमकी दी है। आपको बात दे की बवाना गैंग के साथ तिल्लू तेजपुरिया, कौशल गुड़गांव और दविंदर बंबीहा गैंग भी साथ जुड़े हुए है। ऐसे में आने वाले दिनों में पंजाब में गैंगवार की आशंका बढ़ गई है।

सोशल मिडिया पर गैंगस्टर कुशल चौधरी ने पोस्ट शेयर की है जिसमें पंंजाबी सिंगर मनकीरत औलख और गैंगस्टर लॉरेंस इन दोनों की फोटो पर क्रास का निशान लगाया हुआ है। जिसके जरिए कौशल चौधरी ने सिद्धू मूसेवाला की मौत का बदला लेने की बात कही है।

Sidhu Moose Wala Murder

नीरज बवाना पर कई संगीन अपराध के मामले है दर्ज

गैंगस्टर नीरज बवाना का निवास स्थान दिल्ली में है। नीरज के ऊपर हत्या, डकैती, लूटपाट, फिरौती समेत संगीन अपराध जैसे कई केस दर्ज हैं और वह तिहाड़ जेल में बंद है। नीरज जेल से ही अपनी गैंग को ऑपरेटर करता है। नीरज बवाना की गैंग में युपी, हरियाणा और पंजाब के कई बडे बदमाश शामिल हैं। नीतू दाबोदा के एनकाउंटर के बाद नीरज बवाना का खौफ दिल्ली में और बढ़ गया था।

बंबीहा गैंग भी दे चुका धमकी

Sidhu Moose Wala Murder

सिद्धू मूसेवाला की हत्या की हत्या के बाद इनकी हत्या का जिम्मेदारी लॉरेंस गैंग ने ली है। कनाडा में रह रहे लॉरेंस गैंग के गोल्डी बराड़ ने सोशल मिडिया के जरिए पोस्ट शेयर करके मूसेवाला की मौत का जिम्मा लिया था। बंबीहा गैंग का कहना है की सिद्धू मूसेवाला का हमारे साथ किसी भी प्रकार का कोई संबंध नही था लेकिन उसके बावजूद भी मूसेवाला को हमारे साथ जोड़ा जा रहा है तो मूसेवाला की हत्या का बदला हम जरूर लेंगे।

ये भी पढ़े : सिद्धू मूसेवाला का शव पहुंचा उनके घर, माँ पिता का रो रो कर हुआ बुरा हाल

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories