Friday, September 30, 2022
HomeAll StatesElephants Crushed 5 People in MP हाथियों ने 5 लोगों को कुचला

Elephants Crushed 5 People in MP हाथियों ने 5 लोगों को कुचला

Date:

Elephants Crushed 5 People in MP

इंडिया न्यूज, शहडोल।

Elephants Crushed 5 People in MPमध्य प्रदेश में जंगली जानवरों का आतंक (terror of wild animals in Madhya Pradesh) थमने का नाम नहीं ले रहा। कुछ दिन पहले हाथियों ने दो महिलाओं को कुचलकर मार दिया था। वहीं आज फिर शहडोल जिला (Shahdol district and brutally crushed to death five people) के जयसिंहनगर वन परिक्षेत्र के में 9 जंगली हाथियों (9 wild elephants came roaming in Jaisinghnagar forest range) का एक झुंड घूमते हुए आया और महुआ बिन रहे 5 लोगों को बेरहमी से कुचलते हुए मौत के घाट उतार दिया।

Terror of Elephants in MP
Terror of Elephants in MP

मना करने के बाद भी लोग जंगल में गए

वन अधिकारी गौरव चौधरी ने बताया कि हमारे कर्मचारियों और पुलिस ने लोगों को जंगल में जाने से मना किया हुआ था। उसके बाद भी बांसा एवं चित्रराव ग्राम में कुछ लोग महुआ बीनने के लिए जंगल में चले गए थे। वन विभाग, पुलिस, पंचायत सदस्य प्रभावित इलाके का दौरा कर रहे हैं। वहीं हाथियों की मूवमेंट को ट्रैक किया जा रहा है। हमारी टीम चेक कर रही है। हाथियों की गतिविधियों को भांपते हुए  संभावित इलाके में बने घरों के लोगों को वहां से हटा कर पंचायत भवन में शिफ्ट कर दिया जाता है जिससे किसी प्रकार की जनहानि न हो।

इससे पहले भी जंगली जानवर कर चुके हमले

बता दें कि कुछ दिन पहले वन परिक्षेत्र बम्हनी में तेंदुए ने महुआ बीनने गए तीन लोगों पर जानलेवा हमला कर दिया था। गनीमत यह रही कि तेंदुए के इस हमले में तीनों की जान नहीं गई लेकिन दो महिलाएं और एक व्यक्ति इस घातक हमले में बुरी तरह से घायल हो गए थे। जिन्हे वन विभाक  ने बाद में अस्पताल में भर्ती कराया था।

Also Read: Farmers Protest Again in Haryana हरियाणा में कई स्थानों पर टोल फ्री कराए

Also Read: Vegetables Price Hike in Haryana फल-सब्जियों के भाव आसमान को छूए, लोगों में हा-हाकार

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories