Tuesday, November 29, 2022
HomeAll Statesआखिर क्यों फेंकी गई राकेट टिकैत पर स्याही

आखिर क्यों फेंकी गई राकेट टिकैत पर स्याही

Date:

इंडिया न्यूज, Bengaluru News: कर्नाटक में भारतीय किसान यूनियन (बीकेयू) के नेता राकेश टिकैत और युद्धवीर सिंह पर काली स्याही फैंकने का एक मामला सामने आया है। जी हां बेंगलुरु प्रेस क्लब में सोमवार को यहां एक शख्स ने उन पर काली स्याही फेंक दी, यहां वे एक चैनल के स्टिंग आपरेशन के वीडियो पर सफाई देने आए थे। इस वीडियो में कर्नाटक के किसान नेता कोडिहल्ली चंद्रशेखर को पैसे मांगते हुए पकड़ा था। यहा राकेश टिकैत और युद्धवीर केवल यह कहने पहुंचे थे कि वे इसमें शामिल नहीं हैं। धोखेबाज किसान नेता चंद्रशेखर के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में हुई बहस

बता दें कि जिस समय यहां प्रेस क्लब में कॉन्फ्रेंस चल रही थी तो इस दौरान कुछ लोगों ने बहस छिड़ गई। बहस के दौरान ही उन पर काली स्याही फेंक दी। टिकैत का मानना है कि स्याही फेंकने और हंगामा करने वाले किसान नेता चंद्रशेखर के समर्थक थे। वहीं, किसान यूनियन के महासचिव सावित मलिक ने कहा कि किसानों पर तो लाठीचार्ज तक हो चुका है, हम स्याही से डरने वाले नहीं हैं।

मुझे कोई सुरक्षा नहीं दी गई

वहीं राकेश टिकैत ने कहा कि पुलिस की ओर से यहां कोई सुरक्षा मुहैया नहीं कराई गई है। यह केवल सरकार की मिलीभगत से ही ऐसा हुआ है। टिकैत पर स्याही फेंकने के बाद उनके समर्थकों ने शख्स को पकड़ लिया। इस दौरान चंद्रशेखर के समर्थकों और राकेश टिकैत के समर्थकों के बीच जमकर हाथपाई भी हुई, इतना ही नहीं दोनों ओर से कुर्सियां तक फेंकी गई।

यह भी पढ़ें : पीएम केयर्स फॉर चिल्ड्रन योजना की शुरूआत, कोरोना में अनाथ हुए बच्चों को मिलेगी यह सुविधा

यह भी पढ़ें : भारत में नहीं थम रहे कोविड केस, उतार-चढ़ाव जारी

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories