Thursday, December 8, 2022
HomeAll Statesकश्मीर घाटी में एक और टारगेट किलिंग, आतंकवादियों ने बैंक मैनेजर की...

कश्मीर घाटी में एक और टारगेट किलिंग, आतंकवादियों ने बैंक मैनेजर की गोली मरकर की हत्या

Date:

इंडिया न्यूज, Jammu and Kashmir News: जम्मू कश्मीर में आंतकवादी बिना किसी खौफ के लगातार वारदात को अंजाम दे रहे हैं। कश्मीर में रहने वाले राजस्थान के बैंक मैनेजर को आज कुलगाम के बैंक में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी है। बता दें कि तीन दिन पहले ही कुलगाम में एक स्कूल टीचर की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

आज के मामले में जानकारी देते हुए बैंक के एक कर्मचारी ने बताया कि मोहनपोरा में स्थित ब्रांच में विजय कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी है। पीड़ित को जब गंभीर हालत में अस्पताल में ले जाया गया तो वहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। फिलहाल इस हमले के आंतकवादियों के बारे में अभी कोई जानकारी नही मिल पाई। जिसको लेकर सर्च आॅपरेशन चलाया गया है।

अमित शाह तीन जून को करेंगे मीटिंग

इस आंतकवाद हमले के बाद केंद्र के गृहमंत्री अमित शाह जम्मू कश्मीर में हो रहे हमलों को लेकर तीन जून को ही नई दिल्ली में उच्च स्तर पर मीटिंग करेंगे। मीटिंग में कश्मीर के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा और एनएसए अजीत डोभल भी शामिल होंगे। अमित शाह पिछले माह में भी कश्मीर को लेकर मीटिंग कर चुके हंै।

एक महीने में 6 हत्याएं

कश्मीर में एक माह के अंदर ही आंतकवादी 6 वारदातों को अंजाम दे चुके हैं जिसमें 12 मई को बडगाम के सरकारी कर्मचारी राहुल भट्ट, 13 मई को पुलिस कर्मचारी रियाज अहमदी पुलवामा में, 24 मई को पुलिस कांस्टेबल सैफुल्लाह कादरी, 25 मई को अमरीन भट्ट (टीवी आर्टिस्ट) और मंगलवार के दिन टीचर रजनी बाला की कुलगामा में आंतकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है।

कश्मीर में 370 हटने के बाद…

गृह मंत्रालय कहना है कि 2019 अगस्त मार्च से लेकर 2022 तक, चार कश्मीरी पंडितों और 14 हिन्दू और गैर-कश्मीरी मजदूरों की हत्या हो चुकी है। केंद्र सरकार ने अगस्त में कश्मीर से धारा 370 हटाई थी।

यह भी पढ़ें: आईफा अवॉर्ड 2022 इवेंट के लिए सितारे लगाएंगे मनोरंजन का तड़का

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories